NEWS in Hindi

एमपी के इस एमएलए का पूरा परिवार कोरोना पॉजीटिव निकला

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के फैलाव के बीच बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा के परिवार के सदस्य भी इसकी चपेट में आ गए हैं. विधायक के परिवार के 4 सदस्य और 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. नौ दिन की बच्ची से लेकर 92 साल के बुजुर्ग तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा के भाई की रिपोर्ट 3 दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी. जानकारी के अनुसार, परिवार के दूसरे सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इन्हें मिलाकर विधायक परिवार में 4 सदस्य और 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. शेरा के परिवार में उनका भाई, भतीजा, भाई की बहू और सवा साल का पोता कोरोना पॉजिटिव मिला है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अब सबकी ट्रैवल हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं.

[amazon box=”B07VJ92G95″ “small”]

जिले में कोरोना के हालात

बुरहानपुर में कोरोना से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 35 है, इनमें 3 लोगों की मौत हो चुकी है. संक्रमित लोगों में पूर्व पार्षद और उनके परिवार के 10 लोग भी शामिल हैं. जिले में 2 डॉक्टर भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. जिले के जिन इलाकों में संक्रमित लोग मिले, उन्हें कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि पूर्व पार्षद के संपर्क में आने से विधायक के परिवार के सदस्यों में कोरोना फैला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *