JabalpurNEWS in Hindi

जबलपुर में हृदय विदारक हादसा, महिला के पैरों को रौंदता हुआ निकला ट्रक

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज शनिवार को सुबह 9 बजे के लगभग तेज गति से आए ट्रक ने महिला को टक्कर मारकर उनके दोनों पैरों को कुचल दिया, जिससे दोनों पैर क्षतविक्षत हो गए. हादसे को देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने महिला को उठाकर दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार प्रगति नगर निवासी महिला शातिबाई चौधरी उम्र 45 वर्ष पति भीकमलाल चौधरी आज सुबह 9 बजे के लगभग दूध लेकर अपने घर जाने निकली, जब वह रोड क्रास कर रही थी, इस दौरान सामने से आए ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 3494 के चालक ने शांतिबाई को टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर लगते ही महिला सामने की ओर गिरी, जिनके दोनों पैरों को कुचलते हुए ट्रक निकल गया, हादसे में शांतिबाई के दोनों पैर कटकर बुरी तरह क्षतविक्षत हो गए, हादसे को देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई.

[amazon box=”B0746LNLQF” “small”]

देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होने एम्बुलेंस को बुलाया, एम्बुलेंस आई तो लेकिन महिला के पैरों की हालत को देखते हुए एम्बुलेंस में न बिठाकर भाग गए. खबर मिलते ही महिला के परिजन भी पहुंच गए, जिन्होने महिला को दूसरे वाहन से दमोह नाका स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महिला की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. घटना की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और ट्रक चालक पूनम सेन उम्र 25 वर्ष निवासी बेलहाई बाजार गोटेगांव जिला नरसिंहपुर को हिरासत में ले लिया. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इस हृद्य विदारक हादसे में शांतिबाई के दोनों पैर पूरी तरह से खराब हो गए है, मांस के टुकड़े जमीन पर अलग अलग पड़े रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *