NEWS in Hindi

तमिलनाडु के कुड्डालोर के एक प्लांट में बॉयलर फटा, 7 लोग घायल, 4 गंभीर

नई दिल्ली. देश के लिये गुरूवार हादसों का दिन साबित हो रहा है. आंधप्रदेश के  विशाखापट्टनम और छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के बाद अब तमिलनाडु के कुड्डालोर में स्थित एक प्लांट में बायलर फटने से बड़ा हादसा हो गया. जिसमें 7 लोग घायल हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार तमिलनाडु के कुड्डालोर में नेवेली लिग्नाइट कॉरपोरेशन में बॉयलर फटने से 7 लोग घायल हो गये हैं, जिसमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

नेवेली लिग्नाइट कॉरपोरेशन (एनएलसी) के शीर्ष अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. तमिलनाडु पुलिस, अग्निशमन दल भी मौके पर उपस्थित है. आग पर नियंत्रण पाने के लिए दमकल की 5 गाडिय़ों को लगाया गया है.

गौरतलब है कि गुरूवार की सुबह आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में गैस लीक हादसे के बाद दोपहर में छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक पेपर मिल में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया.विशाखापट्टनम में आज सुबह हुए गैस लीक के हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब 200 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विशाखापट्टनम में गैस लीक जैसा हादसा कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है.

[amazon box=”B07SDFC9QT” “small”]

वहीं छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में स्थित शक्ति प्लस पेपर्स मिल में क्लोरीन गैस पाइप लाइन फटने से हुये हादसे में 7 मजदूर झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे में घायल तीन मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है. तीन मजदूरों को रायपुर रैफर किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *