NEWS in Hindi

पति विक्रांत संग जबरदस्त डांस करती नजर आईं मोनालिसा, VIDEO हो रहा वायरल

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्स की तरह भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी घर पर रहकर टाइम स्पेंड कर रही हैं. मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. एक्ट्रेस का ये खास अंदाज उनके फैन्स को भी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दोनों का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां हासिल कर रहा है.

इस वीडियो में दोनों के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. मोनालिसा और विक्रांत इस वीडियो में फनी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मोनालिसा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी मजेदार दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा, ”हमारी क्वारंटाइन लाइफ.” इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. कमेंट कर फैन्स दोनों के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CAiFUjlFd1j/?utm_source=ig_embed

बता दें कि मोनालिसा लॉकडाउन में पति विक्रांत के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

                [amazon box=”B0746LNLQF” “small”]

मोनालिसा 125 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साथ ही वह रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *