BhopalMadhya PradeshNEWS in Hindi

Bhopal : शौचालय में क्वारंटाइन किये गये मजदूर दंपत्ति, तस्वीर वायरल होने पर मचा हड़कंप

भोपाल. मध्य प्रदेश के गुना जिले के राघौगढ़ जनपद के टोडरा ग्राम पंचायत में एक मजदूर दंपति को शौचालय में क्वारंटाइन किये जाने का मामला सामने आया है. शौचालय में भोजन करते मजदूर दंपति की तस्वीरें वायरल होने पर प्रशासनिक और राजनैतिक स्तर पर हड़कंप मच गया. घटना के बाद प्रशासन अपनी गर्दन बचाने में लग गया और आनन-फानन में जांच के आदेश भी दे दिए. वहीं तस्वीरें वायरल होने के बाद विपक्षी कांग्रेस पार्टी इसको लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साध रही है.

बताया जा रहा है कि मजदूर दंपति को प्राथमिक शाला के शौचालय में क्वारंटाइन करने के बाद उन्हें वहीं भोजन भी परोसा गया. आरोप है कि ऐसा सरपंच और सचिव के इशारे पर किया गया. इस शर्मनाक घटना की तस्वीरें वायरल होने के बाद प्रशासन की नींद खुली. राघौगढ़ जनपद के सीईओ ने मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए और दोषी व्यक्तियों के खिलाफ  कार्यवाही का आश्वासन दिया.

[amazon box=”B00HJ2E3Z0″ “small”]

वहीं इस घटना की तस्वीरें वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस को सरकार पर हमला करने मौका मिल गया है और कांग्रेस के गई नेता भाजपा सरकार पर हमलावर हो गये हैं. उन्होंने तस्वीरें ट्वीट कर सरकार को घेरते हुये इस घटना को शर्मनाक बताया. वहीं गुना के कलेक्टर का कहना है कि मजदूर को बीती रात स्कूल में क्वारंटाइन किया गया था. इसके बाद वह शराब पीकर शौचालय में घुस गया. उन्होंने यह भी बताया कि मजदूर की पत्नी ने ही उसे शौचालय में भोजन परोसा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *